रिजेकापावर रूपांतरित परीक्षण रिपोर्टनिर्माण में जिन समस्याओं पर ध्यान देने की आवश्यकता है

जारी करने का समय:2024-04-10 19:42:52 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:236

मुख्य सुझाव:रिजेका,पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

रिजेकासूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला कैसे रखना है?

लोड कमिशिंग पर:

बौअरड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए,रिजेकासूखी प्रकार परिवर्तन के प्रकार, तो यह हवा की सामान्य भूल है। फिर लोहू कोन की दृश्य परीक्षा को निकालो, और फिर सुधार से एस वोल्टेज और गाल्वानोमीटर पद्धति से अंतर्गत चिप सीलेशन सिस्टोर यदि नष्ट बड़ा नहीं है, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.

अनुप्रयोग से पहले नमूना प्रयोग के साथ वाहन गैसोली सोपी पानी या अन्य आर्गोनिक प्रकारकर्ता से शुद्ध किया जाएगा, जैसे कि तेल स्टेल होता है,रिजेकातेल प्राप्त रूपांतरक, और फिर टेप पानी से धोया जाएगा जब तक वह अल्काल न होता है, और पानी बाटल से एक सामान्य रूप से वितरित किया जाएगा, और फिर बहुत ब

उपयोगी और प्रभावीयपावर रूपांतरित प्लेट

तापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर, प्लेटिन्म तापमान (pt) को कम वोल्टेज सोलेनोइड कोल के ऊपर अंतर्निर्मित होने के लिए स्थापित किया जाता है, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए, शोका

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।


रिजेकापावर रूपांतरित परीक्षण रिपोर्टनिर्माण में जिन समस्याओं पर ध्यान देने की आवश्यकता है



पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

गुणवत्ता सुधारOil leakage at looper flange

वितरण स्टेशन में द्वितीय उत्प्रेक्टिव उपकरण (जैसे रूपांतरित, वोल्टेज रूपांतरित, स्वचालित रेली, सभी सामान्य काम करते हैं. एसी मौजूदा के अनुसार, वायु रूपांतरित रूपांतरित कोर एकानिर्धारित रूपांतरित और कुछ टोन के साथ "बज़िंग और बज़िंग" ध्वनि बाहर देत rdquo; चार्जिंग और डिस्चार्जिंग ध्वनि से सामान्य उपकरण के गुनाहों के अनुसार पीढ़ों और विशेषताओं को विभाजन कर सकता है जब सब कुछ सामान्य और असा

जब छोटे और मध्यम आकार परिवर्तनकर्ता के बिना डिस्चार्ज पाइप (या तेल नमूना स्पसेंसिसन प्लेट) से नमूना से नमूना बनाया जाता है, तो यह एक पावर परिवर्तनकर्ता में हो सकता है जैसा ग्लास टेस्ट

रिजेकाज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर,रिजेका22kv पावर रूपांतरक, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

What is the wavelength of oil immersed transformer?

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित रिजेकापावर रूपांतरित परीक्षण रिपोर्टनिर्माण में जिन समस्याओं पर ध्यान देने की आवश्यकता है उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ रिजेकापावर रूपांतरित परीक्षण रिपोर्टनिर्माण में जिन समस्याओं पर ध्यान देने की आवश्यकता है जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि रिजेकापावर रूपांतरित परीक्षण रिपोर्टनिर्माण में जिन समस्याओं पर ध्यान देने की आवश्यकता है की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके रिजेकापावर रूपांतरित परीक्षण रिपोर्टनिर्माण में जिन समस्याओं पर ध्यान देने की आवश्यकता है की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

रिजेकाकी सिफारिशसमाचार
रिजेकाताजा खबर